Full width home advertisement

Travel the world

Climb the mountains

Post Page Advertisement [Top]


          स्मार्टफोन निर्माता दिग्गज कम्पनी सैमसंग ने अपने ने अपने खुबसूरत फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8 प्लस की सफलता के बाद अपने गैलेक्सी नोट 8 स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में हैं। रिपोर्ट की माने तो फ़ोन में गैलेक्सी एस8 की तरह इनफिनिटी डिस्प्ले होने का दावा किया जा रहा हैं।












क्या है इनफिनिटी डिस्प्ले: 

इनफिनिटी डिस्प्ले एक फैंसी टर्म है जिसे सैमसंग ने अपने गैलेक्सी एस 8 और गैलेक्सी एस 8 प्लस में दिए गए करीब बेंजेल-लेंस डिस्प्ले को दिया था।
इसमें ऊपर और नीचे दिए गए पतले बेंजेल और इनके स्मार्टफोन के घुमावदार किनारो के चलते डिस्प्ले 18:5:9 के अनुपात में आता हैं और शानदार अहसास देता हैं। 




डिस्प्ले: 

सैमसंग के अपकमिंग फैबलेट में 6.3 इंच स्क्रीन हो सकती है, जो गैलेक्सी एस 8 प्लस से बड़ी होगी। फोन में इनफिनिटी डिस्प्ले होने का दावा किया जा रहा है। 



अन्य स्पेसिफिकेशन:

फोन एंड्राइड के लेटेस्ट वर्जन 7.1.1 नूगा पर रन करेगा।

फोन को अमेरिका में क्वाडकोर स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसेर और दूसरे बाजारों में एक्सीनॉस 8895 चिपसेट के साथ लांच किया जा सकता है।

गैलेक्सी नोट 8 से होम बटन हटाया जा सकता हैं। इसकी जगह फोन में गैलेक्सी एस 8 की तरह डिस्प्ले के नीचे एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

फोन में सिनेप्टिक द्वारा ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर टेक्नोलॉजी पेश करने के बाद अब से ग्लॉस पर भी फिंगरप्रिंट के जरिये स्कैनर करना आसान होगा। 


कैमरा:


गैलेक्सी नोट 8 की लीक तस्वीरों में देख सकते है कि इसमें डुअल रिअर कैमरा सपोर्ट हो सकता हैं। फोन में 12 एमपी का वाइड एंगल और 13 एमपी टेलीफोटो सीआईएस होगा। जो 3एक्स ऑप्टिकल जूम, 6 पी डुअल लेंस और डुअल ओआई सपोर्ट करेगा। 





No comments:

Post a Comment

Bottom Ad [Post Page]

| Designed by Suraj Maurya